राहुल कोली जीवन परिचय, फैमिली, नेट वर्थ, फिल्म | Rahul koli (Chhello Show child actor manu) Biography in hindi |

Chhelo show Actor Rahul koli Biography in Hindi :

भारत में ऑस्कर के लिए कई सारी फिल्में गई है लेकिन उनमें से एक गुजराती फिल्म Chhelo Show (The Last Film) ऑस्कर के लिए गई है, लेकिन Chhelo Show के Child Actor Rahul koli का कैंसर के कारण निधन हो गया है। 

आज हम बात करेंगे राहुल कोली के जीवन के बारे में, राहुल कोली कौन है?, राहुल कोली फैमिली, राहुल कोली जन्म, Rahul koli Death Date, राहुल कोहली के पिता का नाम क्या है (Rahul koli father name), राहुल कोहली के माता का नाम क्या है, (Rahul koli father name) इन सब के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें –


Chhello Show Actor Rahul Koli (image credit-timesofindia.indiatimes.com)

Rahul Koli कौन हैं? (Who is Rahul koli)

भारत से ऑस्कर के लिए गई गुजरती फिल्म Chhello Show Actor Rahul Koli का जन्म सन 2011 में हुआ था, राहुल कोहली की उम्र मात्र 10 साल थी, , राहुल कोहली गुजरती फिल्म छैलो शौक के चाइल्ड एक्टर है, उन्होंने ऑस्कर के लिए गई गुजराती फिल्म छेलो शो मे चाइल्ड एक्टर के रूप में मनु का किरदार निभाया था। 


Rahul Koli Details :

नाम  राहुल कोली 
राहुल कोली के पिता का नाम 
राहुल कोली के माता का नाम 
राहुल कोली जन्म तिथि   –
राहुल कोली जन्म स्थान ग्राम हापा, जामनगर (गुजरात) 
राहुल कोली होम टाउन  ग्राम हापा, जामनगर (गुजरात) 
राहुल कोली उम्र 10 साल
राहुल कोली राशि 
राहुल कोली मृत्यु तिथि (Rahul koli Death Date) 2 अक्टूबर 2022 
राहुल कोली शिक्षा
राहुल कोली की मौत का कारण  ल्यूकेमिया, कैंसर 



Rahul Koli Death:

Rahul Kohli कोहली का निधन 2 अक्टूबर सन 2022 को न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लड कैंसर की घातक बीमारी से हुआ था, उनका इलाज अहमदाबाद के गुजरात कैंसर अनुसंधान संस्थान में चल रहा था, वह लगभग 4 महीनों से इस घातक बीमारी का इलाज गुजरात कैंसर अनुसंधान संस्थान में करवा रहे थे।



राहुल कोली को क्या बीमारी थी?

जानकारी के मुताबिक ऑस्कर के लिए चुनी गई फिल्म चलो सो के चाइल्ड एक्टर कि 2 अक्टूबर को मौत हो गई थी, चलो सो चाइल्ड एक्टर राहुल कोली ल्यूकेमिया ब्लड कैंसर कैंसर नामक एक घातक बीमारी से जूझ रहे थे, उनका इलाज लगभग 4 महीने से गुजरात अहमदाबाद के गुजरात कैंसर अनुसंधान संस्थान में चल रहा था।


Rahul Koli Brother/sister:

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल कोहली के तीन भाई बहन है, जिनमें से राहुल कोहली सबसे बड़े है, राहुल कोहली के भाई बहनों का नाम अभी तक रिपोर्ट में नहीं आया है जल्दी ही उनका नाम इस आर्टिकल में अपडेट किया जाएगा।


Rahul Koli Father Name :

ऑस्कर की रेस में सबसे आगे गुजरात की फिल्म Chhello Show Child Actor Rahul koli का निधन 2 अक्टूबर को ब्लड कैंसर नामक घातक बीमारी से अहमदाबाद के गुजरात कैंसर अनुसंधान संस्थान में हुआ था, राहुल कोहली के पिता पेशे से एक रिक्शा ड्राइवर है वह रिक्शा चलाते हैं। 



Rahul koli Filmi Career :

राहुल कोहली ने अपने एक्टिंग करियर मे भारत से ऑस्कर के लिए जा चुकी गुजरती फिल्म Chhello Show में चाइल्ड एक्टर के रूप में अभिनय किया था, राहुल कोहली को निर्देशक द्वारा Chhello Show film में manu नाम के एक बच्चे का किरदार निभाने के लिए चुना था।


Rahul Koli Movies:

राहुल कोहली ने ऑस्कर के लिए गई एक गुजराती फिल्म छैलो शो में एक चाइल्ड एक्टर के रूप में काम किया, राहुल कोहली ने छैला शो में मनु नाम के एक बच्चे का किरदार निभाया है।



निष्कर्स : 

आज के इस आर्टिकल में हमने आपको बताया, Rahul Koli Biography in hindi, Rahul Koli family members, rahul koli net worth, rahul koli father name, rahul koli mather name, और rahul koli movie, इन सब के बारे में हमने इस आर्टिकल के माध्यम से आपको विस्तार से राहुल कोली के जीवन के बारे में बताया है , अगर आपका कोई सवाल या इस आर्टिकल के लिए कोई सुझाव देना चाहते है तो नीचे कमेंट में जरूर बताएं और हमारे सोशल मीडिया अकाउंट जो जरूर फॉलो करे।

Leave a Comment