Betul News: शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, अगले 2 दिन तक घांव ताजे, मामला संस्कार हायर सेकेंडरी स्कूल भैंसदेही

भैंसदेही के निजी स्कूल संस्कार हायर सेकेंडरी स्कूल के 1 शिक्षक ने एक छात्र को अब्सेंट होने की सजा के रूप में उसे इतना मारा कि अगले दो-तीन दिन तक छात्र के मार के निशान साफ साफ देखे जा सकते हैं। मामले की शिकायत छात्र ने जिला कलेक्टर और एसपी से की इस मामले की जांच शिक्षा विभाग द्वारा शुरू की जा चुकी है आइए देखते हैं क्या है पूरा मामला-

संस्कार हायर सेकेंडरी स्कूल भैंसदेही का है मामला –

यह मामला संस्कार हायर सेकेंडरी स्कूल भैंसदेही का है पालंगा गांव जो भीमपुर विकासखंड में के अंतर्गत आता है वहां के रहने वाले दसवीं के छात्र देवचंद 1 दिन स्कूल में अब्सेंट रहे और टीचर महेश बिगोड़े ने सजा के रूप में छात्र  को इतना मारा कि अगले दो दिन तक उसके जख्म ताजे दिखाई दिए, देवचंद भैंसदेही में ही किराए का रूम लेकर रहता था और वहां से स्कूल जाता था।
शिक्षक महेश बिगोड़ ने छात्र को बेरहमी से पीटा:

16 जनवरी के दिन जब छात्र स्कूल गया तो उसे शिक्षक महेश बिगोड़ ने छात्र को यह कहकर बेरहम सजा दी कि तुम अनुपस्थित थे, इसकी सजा मिलेगी, उसमें सजा में बेंत को इतना मारा, की अगले दो-तीन दिन तक उसके घाव के निशान ताजे दिखाई दिए, साफ-साफ तस्वीर में देख सकते हैं।
कलेक्टर और एसपी सिटी मामले की शिकायत : 

देवचन्द और पिता दिलीप उइके मंगलवार को बैतूल पहुंचे, कलेक्टर और एसपी से इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज की और स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा इस पूरे मामले की जांच शुरू की जा चुकी है।

Leave a Comment