Shahrukh khan Reject Rajnikanth Movie : शाहरुख ने रिजेक्ट की रजनीकांत की फिल्म, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Shahrukh khan Reject Rajnikanth Movie : शाहरुख खान अपनी फिल्म Dunki के रिलीज की तैयारी में लगे हुए हैं. वह निरंतर अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग देश में इवेंट्स कर रहे है, रजनीकांत और शाहरुख खान फिल्मी जगत में जाने-माने सितारे हैं हाल ही में शाहरुख खान ने रजनीकांत की एक फिल्म को रिजेक्ट करने की खबर आई थी, जिसके बारे में इस आर्टिकल में विस्तार से बात करेंगे (Shahrukh khan Reject Rajnikanth Movie) तो इस आर्टिकल को पूरा पड़े और पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें-

Shahrukh Khan And Rajnikanth Movie :

शाहरुख खान ने रजनीकांत की फिल्म को reject किया है जिसके डायरेक्टर लोकेश कनगराज डायरेक्ट कर रहे है, वह दक्षिण भारत के एक जाने माने डायरेक्टर है हाल ही में उन्होंने विजय थालापथी के साथ मिलकर LCU Universe से जुड़ी फिल्म LEO बनाई है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया इसमें Vijay Thalapathy लीड रोल में नजर आए थे.

खबर के अनुसार लोकेश कनगराज राज अपने अगली फिल्म में रजनीकांत के साथ करने के लिए तैयार है जिसके लिए उन्होंने शाहरुख खान को अप्रोच किया था, लेकिन शाहरुख खान ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया और फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।

शाहरुख खान को कास्ट करना चाहते थे Lokesh Kanagaraj:

जानकारी के मुताबिक lokesh kanagaraj Upcoming film मैं शाहरुख खान को कास्ट करना चाहते थे. इसके लिए शाहरुख खान को लोकेश कनकराज ने अप्रोच भी किया था और ऑफर दिया था लेकिन शाहरुख खान ने उसे ऑफर को ठुकरा दिया और फिल्म को रिजेक्ट (Shahrukh khan Reject Rajnikanth Movie) कर दिया. न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने lokesh kanagaraj द्वारा लिखी गई फिल्म को बहुत ही अच्छे से सुना उन्हें सब्जेक्ट भी पसंद है लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

Pan India पर रिलीज होगी फिल्म :

रिपोर्ट्स के मुताबिक लोकेश कनकराज ने हाल ही में एक हिट फिल्म Leo दी है जो LCU Universe का हिस्सा है, जिसमें लीड रोल में Vijay Thalapathy नजर आए थे, अब वह अपने Upcoming Films 2024 Pan India लेवल की बनाने वाले हैं, जिसमें वह शाहरुख खान को अप्रोच करना चाहते थे.

लेकिन शाहरुख खान ने इस ऑफर को बड़े ही विनम्रता से मना कर दिया और इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया, उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि वह पिछली कई फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं अब वह कैमियो नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने बड़ी विनम्रता से इस फिल्म को मना किया।

क्या है वजह (why Shahrukh khan Reject Rajnikanth Movie) :

Lokesh kanagaraj film Pan india लेवल पर बनाने वाले हैं, जिसमें उन्होंने रजनीकांत को अप्रोच किया है, लेकिन वहां शाहरुख खान को भी कास्ट करना चाहते थे, कि वहां अपनी फिल्म में कैमियो करें, लेकिन शाहरुख खान ने इस फिल्म को मना कर दिया यह करते हुए कि वह पिछली कई फिल्मों में काफी कैमियो कर चुके हैं, वह निरंतर कैमियो करते जा रहे हैं जैसे- टाइगर-3, रॉकेटरी जैसी कई बड़ी फिल्मों में उन्होंने कैमियो किया है, लेकिन उन्होंने कहा कि अब वह ज्यादा कैमियो नहीं करना चाहते, इसलिए वहां इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं कर सकते और बड़ी विनम्रता के साथ उन्होंने इस फिल्म को मना किया और कहा कि वह रजनीकांत सर का बड़े दिल से सम्मान करते हैं लेकिन वह या फिल्म नहीं कर सकते।

22 दिसंबर को रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म डंकी

Shahrukh khan Upcoming film Dunki 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और वह निरंतर इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है वह अलग-अलग देश में निरंतर इवेंट करते जा रहे हैं और इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, 22 दिसंबर को इस फिल्म की टक्कर Prabhas upcoming film Salaar जैसी बड़ी फिल्म से होगी, जिसमें लीड रोल में प्रभास नजर आएंगे, ऐसा पहली बार होगा कि शाहरुख खान और प्रभास जैसे बड़े एक्टर आमने-सामने उनकी फिल्म एक साथ 22 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

1 thought on “Shahrukh khan Reject Rajnikanth Movie : शाहरुख ने रिजेक्ट की रजनीकांत की फिल्म, वजह जानकर चौंक जाएंगे”

Leave a Comment