Kareena Kapoor South Movie debut : साउथ फिल्म में डेब्यू करी करीना कपूर रॉकिंग स्टार यश के साथ करेगी स्क्रीन शेयर

Kareena Kapoor South Movie debut : फिल्म इंडस्ट्री में south film industry की एक से बढ़कर एक फिल्मों या रही, हाल ही मे साउथ सूपरस्टार प्रभास की फिल “Salar” रिलीज हुई है, हर साल उनकी कई सारी फिल्में सुपरहिट ब्लॉकबस्टर ऑल टाइम सुपरहिट हो रही है। हाल ही में सुपरस्टार रॉकिंग स्टार यश की KGF 2 के बाद अगले प्रोजेक्ट “टॉक्सिक” घोषणा की गई थी। इस नए प्रोजेक्ट के साथ फ्रेंड्स की उम्मीदें काफी ज्यादा लगी हुई है, क्योंकि यह रॉकिंग स्टार यश का अगला प्रोजेक्ट है, हालांकि फैंस काफी उम्मीदें लगाए हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा धमाल करें फैंस की काफी उम्मीदें इससे जुड़ी हुई है।

हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है जो की सुपरस्टार रॉकिंग स्टार यश के साथ अपनी स्क्रीन को शेयर करेगी।

kareena kapoor south movie debut
kareena kapoor south debut

रॉकिंग स्टार यश के अगले प्रोजेक्ट बॉक्स के डायरेक्टर नीतू मोहनदास अपने करियर में काफी अच्छे-अच्छे फिल्मों को डायरेक्ट किया है, वैसे तो रॉकिंग स्टार यश की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा धमाल करती है। केजीएफ और केजीएफ 2 उनकी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म में शामिल है, रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके नए प्रोजेक्ट में बॉलीवुड के अभिनेत्री करीना कपूर भी अपना डेब्यू करने जा रही है वह सुपरस्टार यश के साथ अपनी स्त्रीलिंग को शेयर करें।

साउथ फिल्म में डेब्यू करेंगी करीना कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और सैफ अली खान की पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर खान अब साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ सुपरस्टर यश के साथ वह उनके अगले प्रोजेक्ट टॉक्सिक में नजर आ सकती है, करीना कपूर खान ने अपने करियर की शुरुआत 24 की उम्र में की थी, तब से वहां लगातार अपनी फिल्मों से फैंस का मन मोह रही है, उनकी फिल्में फैंस को काफी पसंद आती है उनके साउथ डैब्यू पर भी फैंस को काफी उम्मीद है।

24 साल की उम्र में किया था बॉलीवुड डेब्यू

सन 2000 में करीना कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने 24 साल की उम्र में अपने बॉलीवुड डेब्यू किया था। पहले तो उन्हें ‘कहो ना प्यार’ है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म मिली, जिसमें राकेश रोशन डायरेक्टर थे और उन्हीं के बेटे ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आ रहे थे, हालांकि इस फिल्म को वहां नहीं कर पाई उन्होंने ‘कहो ना प्यार है’ इसको फिल्म को नहीं किया।

इन्हे भी पड़े :

उसके बाद उन्हें अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म रिफ्यूजी जिसमें भारत और पाकिस्तान की लड़ाई को दर्शाया गया है उसमें उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की पहली फिल्म शाइन की और उसने काम किया।

फिल्म ‘जानेजा’ से है चर्चा में

kareena kapoor ott film
kareena kapoor Netflix Movie

बीते वर्ष 2023 में करीना कपूर की (Kareena kapoor OTT film) फिल्म ‘Jaane Jaan’ नेटफलिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया और उनके किरदार की काफी सराहना की गई, करीना कपूर ने अपने करियर में काफी सारी हिट फिल्में दी है जिसमे दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया, लेकिन हाल ही में रिलीज हुई उनकी नेटफ्लिक्स ओट फिल्म ‘Jaane Jaan’ से वह काफी चर्चा में नजर आई है।

नेटफ्लिक्स पर जल्दी आयेगी करीना कपूर की अगली फिल्म

नेटफ्लिक्स पर बीते वर्ष 2023 में उनकी फिल्म ‘Jaane Jaan’ रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया गया था, फिल्म ‘Jaane Jaan’ के बाद वह काफी चर्चा में नजर आई थी, Kareena Kapoor Upcoming Film Buckingham Murders नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, Buckingham Murders एक क्राइम और थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जो साल 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2024 में OTT पर करीना कपूर की दो फिल्में रिलीज हो सकती है, बकिंघम मर्डर के बाद उनकी अगली फिल्म द क्रो हो सकती है जिसमें तब्बू कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा जैसे बड़े एक्ट्रेस नजर आने वाले हैं और उनकी अगली फिल्म सिंघम 3 जो ब्लॉकबस्टर सीरीज सिंघम का ही सीक्वल है, जिसमें अजय देवगन लीड कैरेक्टर में नजर आएंगे।

इन्हे भी पड़े :

Leave a Comment