Salman Khan Birthday: सलमान खान ने मनाया अपना 58 में जन्मदिन, घर के बाहर जमा हुई फैंस की भीड़

Salman Khan Birthday:

Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के भाईजान सुल्तान सलमान खान 58 साल के हो चुके हैं 27 दिसंबर को वहां अपना 58वां बर्थडे मनाएंगे, सुपरस्टार सलमान खान के 58 में बर्थडे पर बॉलीवुड और सभी सिनेमा एक्टरों में जमकर बधाई दिया लाखों फैंस उनके घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार है। बर्थडे के दिन सुबह जल्दी ही फ्रेंड्स का जमावड़ा उनके मुंबई स्थित फ्लैट के बाहर जमा होना चालू हो चुका था।

सलमान खान ने मनाया अपना 58 वा बर्थडे :

Salman Khan Birthday
Salman Khan Birthday

बॉलीवुड के भाईजान सुल्तान सलमान खान 27 दिसंबर 2023 को अपना 58th Birthday मना रहे हैं वह अब 58 साल के हो चुके हैं न्यूज़ रिपोर्ट्स के अनुसार भाईजान सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के घर पर अपना 58 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी पहुंचे।

बॉबी देओल के साथ सलमान खान ने फोटो खिंचवाई और पोस्ट पर शेयर किया, जिसे फ्रेंड्स बहुत पसंद कर रहे हैं, और बर्थडे की बधाइयाँ निरंतर सलमान खान के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की जा रही है ,लाखों फैंस का जमावडा उनके मुंबई स्थित घर के बाहर बर्थडे के दिन सुबह से ही लगना शुरू हो गया था। हजारों फैंस उनके घर के बाहर खड़े होकर उनकी एक झलक पानी के लिए बेकरार रहते हैं।

Salman Khan Birthday
salman khan 58th Birthday

यह भी पड़े : सलार का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी, चौथे दिन भी कमाई इतने करोड़

सलमान खान के घर के बाहर लगी हजारों फैंस की भीड़

27 दिसंबर 2023 को सलमान खान ने बहन और पिता के घर अपना 58 में बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसमें कई तमाम सेलिब्रिटी शामिल हुए और हजारों की संख्या में उनके मुंबई स्थित घर के बाहर फैंस की भीड़ जमा हो रही है ,जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार है, सलमान खान के चाहने वाले उनके आवास के बाहर मंगलवार सुबह से ही जमा होना शुरू हो गए थे, बर्थडे के मौके पर उनके तमाम फैंस उनके घर के बाहर आकर उन्हें बर्थडे विशेज देना चाहते है।

यह भी पड़े : नए साल में रहेगी छुट्टियों की भरमार, देखे 2024 के छुट्टियों की लिस्ट

जैसा कोई वीडियो देखा जा सकता है कि हजारों फ्रेंड्स सलमान खान को बर्थडे विशेज देने के लिए उनके घर के बाहर खड़े हैं प्रशासन द्वारा भीड़ को नजर में रखते हुए बारगेड्स भी लगाए गए जिससे ट्रैफिक में किसी भी प्रकार का उल्लंघन ना हो और आता गगन में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।

1 thought on “Salman Khan Birthday: सलमान खान ने मनाया अपना 58 में जन्मदिन, घर के बाहर जमा हुई फैंस की भीड़”

Leave a Comment